हिंदुस्तानी भाऊ का हुआ नया गाना रिलीज़, “लव का इंजेक्शन”

रायपुर।15.12.20 : सोशल मीडिया के बाद हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) अब म्यूजिक इंडस्ट्री में भी धमाल मचा रहे हैं. एक के बाद एक हिंदुस्तानी भाऊ का गाना यू ट्यूब पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आज उनका नया गाना ‘लव इंजेक्शन’ (Love Ka Injection) यू ट्यूब पर रीलिज हो गया है. देखते ही देखते कुछ ही मिनटों में भाऊ के फैंस ने अपना प्यार दिखा दिया। गानें में भाऊ के साथ ईशा खान भी अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. म्यूजिक वीडियो को द बकेटलिस्ट फिल्मस (The Bucketlist Ffilms) एक्टर व प्रोड्यूसर शोएब ढेबर (Shoaibe Dhebar) व गजला शेख खान (Gazala Shaikh Khan) ने प्रोड्यूस किया है।

गाने को यूट्यूब के नेक्सस रिकॉर्ड (Nexus Records) पर रिलीज किया गया है. वीडियो सॉन्ग में समर कौर (Samar Kaur) और स्टार बॉय लोक (Star Boy Loc) ने अपनी आवाज दी है. इसके लिरिक्स स्टार बॉय LOC ने ही लिखे हैं. गाने के पीछे डायरेक्टर फैजल मिया फोटूवाले (Faisal Miya Photuwale) ने काफी मेहनत की है. हिंदुस्तानी भाऊ और ईशा खान दोनों के जबरदस्त डांस और जुगलबंदी आग लगा रही है।

इससे पहले भाऊ पैग कहा है और मुंबई मचांड में भी धमाल मचा चुके हैं. मुंबई मचांड एक रैप सॉन्ग है जिसमें उन्होंने भोजपुरी एक्टर मनोज वाजपेयी को करारा जवाब दिया था. दरअसल, बॉलीवुड और भोजपुरी एक्टर मनोज बाजपेयी का एक गाना आया था “बंबई में का बा”, जिसे उन्होंने खुद गाया है और परफॉर्म भी किया है। इस गाने में सबसे लोकप्रिय महानगरीय और व्यस्त शहरों के ह्यूमर को हाईलाइट किया गया है. साथ ही बताया गया है कि आखिर मुंबई शहर में ऐसा क्या है जो पूरे देश के लोगों को आजीविका के लिए आकर्षित करता है।

गीत में एक साधारण सवाल उठाया गया है, ‘अगर मुंबई एक शहर है, बॉम्बे एक भावना है, तो बंबई क्या है …?’ और इसी सवालों के जवाब हिन्दूस्तानी भाऊ ने अपने दूसरे मोस्ट अवेटेड वीडियो सॉन्ग “मुंबई मचांड” में दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.