कभी पॉर्न वीडियो मामले में हुई थीं गिरफ्तार,आज इस एक्ट्रेस की हालत गंभीर, हार्ट अटैक के बाद लंग्स हुए फेल

मुंबई 7 जुलाई 2021I पॉर्न वीडियो की गिरफ्तारी के मामले में लंबे वक्त से चर्चा में रहीं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एक मीडिया चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक तीन जुलाई को अचानक गहना वशिष्ठ को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद तुरंत ही उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हाल ही में मिली खबर के मुताबिक गहना वशिष्ठ को दिल का दौरा पड़ने के बाद अब उनके लंग्स ने भी काम करना बंद कर दिया है, जिसके बाद उन्हें कार्डियोपल्मोनरी बाईपास पंप पर रखा गया है। कार्डियोपल्मोनरी बाईपास एक तरह की तकनीकी होती है जिसमें एक तरह की मशीन लगाई जाती है जिसे हार्ट लंग भी कहते। रिपोर्ट्स के मुताबिक गहना वशिष्ठ को दिल का दौरा पड़ने की खबर की पुष्टि उनके प्रवक्ता फ्लिन रेमेडियोस ने की है। उन्होंने बताया गहना की हालत बहुत ही गंभीर है और उन्हें मशीन पर रखा गया है।फ्लिन रेमेडियोस ने बताया कि सोमवार को गहना की हालत में सुधार हो रहा था, लेकिन अचानक ही उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई।

 

फ्लिन रेमेडियोस के कहा मेरी अब तक उनसे मुलाकात नहीं हुई है। उनके मुताबिक गहना अभी बिलकुल भी बातचीत की हालत में नहीं हैं और उनकी हालत काफी गंभीर हैं। मैं उनसे मिलने हॉस्टिपल में जाऊंगा जब आगे की जानकारी दूंगा। रिपोर्ट्स की माने तो गहना को इससे पहले भी एक बार दिल का दौरा पड़ चुका है। गहना का इलाज करने वाले डॉक्टर प्रणव काबरा का कहना है कि गहना को ये दूसरी बार स्ट्रोक आया है।पॉर्न फिल्म बनाने के आरोप में कुछ दिनों पहले ही जेल से रिहा हुईं ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को हाल ही हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें मुंबई में एक अस्पताल (Gehana Vasisth in hospital) में भर्ती करवाया गया। अब खबर है कि ऐक्ट्रेस के फेफड़ों ने काम करना बंद (Gehana Vasisth lungs fail) कर दिया है उन्हें CPB Pump पर रखा गया है। इसकी जानकारी गहना वशिष्ठ के स्पोक्सपर्सन फ्लिन रेमेडियोज ने ‘यूएनआई इंडिया’ को दी। रेमेडियोज ने बताया कि डायबिटॉलजिस्ट और कार्डियक इंटेंसिविस्ट, डॉ. प्रणव काबरा के मुताबिक, गहना वशिष्ठ की हालत बेहद गंभीर है। सोमवार सुबह को गहना की हालत में सुधार हुआ था, लेकिन दोपहर होते-होते स्थिति गंभीर हो गई।गहना वशिष्ठ उस वक्त चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने एक पॉर्न वीडियो शूट करके उसे अपलोड किया था। इस मामले में फरवरी में गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी भी हुई थी।

 

फरवरी में क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल की हिरासत में मौजूद गहना वशिष्ठ और उनके रैकेट को मड आइलैंड में स्थित एक बंगले से रेड पड़ने के दौरान गिरफ्तार किया गया था। अब करीब पांच महीनों के बाद उन्हें मुंबई के दिंडोशी सत्र न्यायालय ने जमानत दे दी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही वह जमानत पर बाहर आईं हैं।जांच में पता चला था कि गहना संघर्ष करने आए एक्टर्स को पैसे का लालच देकर पोर्न वीडियो शूट कराती थीं। इतना ही नहीं वह इन एक्टर्स को एक शूट के बदले 20 हजार रुपये देती थी। पुलिस का शक था कि गहना के तीन बैंक अकाउंट में जमा 36 लाख रुपये पोर्न वेबसाइट को सब्सक्राइब करने के जरिए ही आए थे ।उनकी इस वेबसाइट पर कंटेंट लेने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होती है। पुलिस ने इस मामले में गहना से काफी पूछताछ की। गहना पर 85 से ज्यादा पॉर्न फिल्मों की शूटिंग करने के बाद अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड करने का आरोप लगा था।गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें साझा करतीं हैं। खबरों की मानें तो गहना का खुद का प्रोडक्शन हाउस था। जहां पर वेब सीरीज और सीरियल के नाम पर पॉर्नोग्राफी वीडियो बनाया जाते थे और उन्हें अपलोड किए जाते थे। हालांकि गहना की टीम ने इन आरोपों से इनकार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *