46 विधायकों के साथ मुख्या बघेल पहुँचे रायपुर, भूपेश बघेल जिंदाबाद’ के नारों से गूंजा एयरपोर्ट

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली से रायपुर लौट आए हैं. उनके साथ सभी समर्थक मंत्री, 46 विधायक और अन्य नेता भी लौट आए हैं. सभी एक विशेष विमान से रायपुर लौटे हैं. एयरपोर्ट में कांग्रेसी नेता और समर्थकों की हजारों में भीड़ है. एयरपोर्ट में कांग्रेस के नेताओं का जमावड़ा है. एयरपोर्ट में सोनिया गांधी, राहुल और सीएम भूपेश बघेल के जिंदाबाद के नारों से गूंज रहा है. सीएम के साथ निगम मंडल के अध्यक्ष समेत कई वरिष्ठ नेता भी रायपुर आए हैं.

रायपुर एयरपोर्ट में कांग्रेय कार्यकर्ताओं की गूंज है. सीएम भूपेश के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एयरपोर्ट में मौजूद हैं. कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर अपने नेताओं की भव्य स्वागत की है. पिछली बार की तरह इस बार भी जोरदार स्वागत किया गया है, हाथों में तख्ती लेकर कार्यकर्ता जोर-जोर से नारे लगा रहे हैं.मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को दिल्ली में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ बैठक की थी. इसके बाद उन्होंने कहा था कि मैंने हमारे नेता को सब कुछ बता दिया है. राजनीतिक के साथ-साथ राज्य प्रशासनिक चर्चा भी हुई. अंत में मैंने राहुल गांधी से छत्तीसगढ़ आने का अनुरोध किया.

 

उन्होंने सहर्ष निमंत्रण स्वीकार कर लिया है. वह अगले सप्ताह यहां आएंगे और पौने तीन साल के कार्यों को लेकर दौरा करेंगे.सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ मामले में पीएल पुनिया ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है. अपनी बात आलाकमान से कह दी है.बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समर्थन में 46 विधायक AICC के दफ्तर में डटे हुए थे. विधायकों से मुख्यमंत्री के समर्थन में पत्र भी लिखवाए गए. ये पत्र आलाकमान तक भेजे गए. बघेल के नेतृत्व में बेहतर कार्य किए जाने का हवाला पत्र में दिया गया. आने वाले दिनों में बघेल को ही मुख्यमंत्री बनाएं रखने की मांग विधायकों ने की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *