IMG-LOGO

अपनापन... बदलते रिश्तों का बंधन से टेलीविजन पर डेब्यू कर रहे हैं अभिनेता अनमोल कजानी

IMG
advertisement

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का पारिवारिक ड्रामा, अपनापन... बदलते रिश्तों का बंधन ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। सिजैन खान और राजश्री ठाकुर अभिनीत, यह शो एक अलग-थलग पड़े जोड़े के जीवन को दर्शाता है, जो अब एकल माता-पिता हैं। दोनों अपने अतीत से जूझते हुए पालन-पोषण की चुनौतियों से निपटते हैं। लेकिन, जैसे-जैसे भाग्य उन्हें एक बार फिर से आमने-सामने लाता है, क्या वे अपने परिवार की खातिर अपने रिश्ते को दूसरा मौका देंगे? इस सवाल का जवाब दर्शकों को बांधे रखने वाला है। अभिनेता अनमोल कजानी अपनापन... बदलते रिश्तों का बंधन से टेलीविजन पर डेब्यू कर रहे हैं।

डेब्यूटेंट अनमोल कई वेब सीरीज का हिस्सा रह चुके हैं और हाल ही में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आये थे। अब वह पल्लवी (राजश्री ठाकुर) के छोटे बेटे और गगन (गौतम आहूजा) के जुड़वां भाई, अपनापन में बादल के रूप में अपना टेलीविजन डेब्यू करेंगे। 

बच्चों में बादल अपने भाई गगन और बहन बरखा (श्रद्धा त्रिपाठी) से भी ज्यादा समझदार हैं। चूंकि वह वास्तव में अपनी मां के करीब है, वह पल्लवी के संघर्षों के प्रति सहानुभूति रखता है और अक्सर अपनी मां के लिए भाई-बहनों के खिलाफ स्टैंड लेता है। वह खाना बनाना पसंद करता है और अक्सर अपनी मां को उसके कैफे या घर पर हर संभव मदद करने की कोशिश करता है।

शो का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित अनमोल कजानी ने कहा, इस शो के साथ, मैं अपना एक पक्ष सामने लाऊंगा जो अभी तक खोजा नहीं गया है और मैं अपने अभिनय कौशल को निखारूंगा। मैं हमेशा नई चीजें करने और नई कहानियों की खोज करने की कोशिश करता हूं जो मुझे एक अभिनेता के रूप में काम करने का मौका दें। 

मैं इस नई यात्रा का इंतजार कर रहा हूं और मैं एक अभिनेता के रूप में इस उम्मीद के साथ एक अच्छा प्रभाव डालना चाहता हूं कि लोग हमारे शो को पसंद करेंगे।