IMG-LOGO

जुग-जियो के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं नमन अरोड़ा

IMG
advertisement

मुंबई । दोस्ती अनोखी और कटेलाल एंड संस जैसे टीवी शो में नजर आ चुके अभिनेता नमन अरोड़ा जुग-जियो के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू सिंह और अनिल कपूर हैं।

वह कहते हैं, मैं खुश और धन्य हूं कि मुझे इतनी बेहतरीन फिल्म और अभिनेताओं के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला। मुझे फिल्म की शूटिंग के लिए अपना उत्साह याद है और वह भी पिछले साल दिसंबर में मास्को में आउटडोर शूटिंग के लिए।

वरुण और कियारा, वे दोनों वास्तव में मददगार थे, हमने दृश्यों पर कुछ पूर्वाभ्यास और सुधार किए। नमन निर्देशक राज मेहता के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने शूटिंग के दौरान उनकी मदद की। वह आगे कहते हैं, फिल्म का हिस्सा बनने का एक बड़ा हिस्सा ऐसे अद्भुत और अद्भुत निर्देशक राज सर से मिलना था।

मुझे सही पेज पर लाने के लिए वह शूटिंग से पहले मुझसे दो बार मिले। भले ही फिल्म में मेरा एक छोटा सा सीन था, लेकिन उन्होंने मुझे उतनी ही अहमियत दी और कई बार मेरे रोल के बारे में बताया। उनमें कॉमेडी का गजब का सेंस है, शूटिंग के दौरान उन्होंने मौके पर ही ढेर सारे एलिमेंट्स और डायलॉग्स ऐड किए हैं।

ये फिल्में अलग-अलग पीढ़ियों के दो जोड़ों की कहानी पर प्रकाश डालती हैं, जो शादी के बाद अपने मुद्दों का सामना करते हैं।