IMG-LOGO

भरोसे का सम्मेलन NSUI का विधानसभा स्तरीय छात्र सम्मेलन,सैकड़ों की संख्या में मौजूद रहे छात्र,अध्यक्ष अंकुश देवांगन ने कहा

IMG
advertisement

धमतरी...एनएसयूआई सिहावा विधानसभा द्वारा कृषि उपज मंडी परिसर नगरी में क्षेत्र के छात्रों और युवाओं के हित में प्रदेश के कांग्रेस सरकार द्वारा किये गए कार्यों  और योजनाओं की जानकारी देने व  एनएसयूआई की कार्यशैली से छात्रों को अवगत कराने के उद्देश्य से भरोसे का सम्मेलन-छात्र सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें विधानसभा के सभी अंचलों से सैकड़ो की संख्या में छात्र पहुंचे और भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार की योजनाओं से अवगत हुए..


वहीं एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष अंकुश देवांगन ने बताया कि एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजा देवांगन के निर्देशानुसार सिहावा विधानसभा में छात्र सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें छात्रों को सरकार की योजनाओं से अवगत कराया गया, एनएसयूआई प्रदेश सह सचिव गीतेश साव और बेलर ब्लॉक अध्यक्ष अरविन्द यादव ने कहा कि इस आयोजन का उद्देश्य छात्रों और युवाओं को सरकार की योजनाओं से रूबरू करा कर उन्हें  योजनाओं का लाभ पहुंचाने का है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा लगातार छात्र और युवाओं के हित के लिए कार्य किया जा रहा है। जिसे लोगों तक पहुंचाने के लिए एनएसयूआई द्वारा ये एक सार्थक प्रयास किया गया है।


इस दौरान कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष बिरेश ठाकुर, पूर्व विधायक अंबिका मरकाम, जिला पंचायत सदस्य मनोज साक्षी, मीना बंजारे,शोभी राम नेताम, जनपद सदस्य उमेश देव, युवा कांग्रेस के पदाधिकारी सोनू चौहान, विजेंद्र रामटेके, प्रमोद कुंजाम, नदीम अली, प्रेमांशु प्रजापति आदित्य ठाकुर ने छात्रों को संबोधित किया और उन्हें कांग्रेस सरकार की योजनाओं की विस्तार पूर्वक जानकारी दी और एनएसयूआई और कांग्रेस के इतिहास और कार्यशैली से अवगत कराया। 

कार्यक्रम में अयान शेख, सोनल सोनी, विवेक कतलाम, सूरज सिन्हा, दक्ष साहू, सतीश साहू, मनीष नेताम, खेमन साहू, तुषार साहू,भेपेन कवर , प्रदीप, आशीष, रोहित समेत सैकड़ों कार्यकर्ता और छात्र उपस्थित रहे।