IMG-LOGO

डेंगू के प्रकोप से जनता में आक्रोश-भाजपा

IMG
advertisement

रायपुर - भाजपा रायपुर शहर जिला द्वारा पूर्व मंत्री राजेश मूणत एवं जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल के नेतृत्व में आमापारा बाजार स्थित कारी तालाब के सामने एकदिवसीय धरना दिया रायपुर नगर निगम के रहवासियों के लिए डेंगू , खुले गढ्ढे जानलेवा साबित हो रहे हैं गरीब पट्टे की बांट जोह रहा है संपत्ति कर माफ का वादा पूरा होने का इंतजार करते करते थक चुके हैं ऐसे में भी नगर निगम तो कुंभकर्णी निद्रा में लीन हो चुका है इन्ही सब मांगो को लेकर भाजपा रायपुर शहर जिला द्वारा आज धरना दिया गया,

भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा की गरीब मर रहा है मगर जिम्मेदारी लेने वाला कोई नहीं है ना ही प्रदेश सरकार और ना ही महापौर । किसी को गरीब की सुध लेने का समय नहीं है रोजाना डेंगू से लोगो की जान जा रही जवाबदेही इसकी जवाब देही कौन तय करेगा सड़को और गलियों  पर खुले गढ्ढे हैं जो अब जानलेवा होते जा रहे हैं रोजाना कोई ना कोई गढ्ढे के कारण दुर्घटना का शिकार हो रहा है आज सैकड़ों की संख्या में नागरिक धरना देने आये हैं और  अगर महापौर अभी भी नही जागे तो उग्र प्रदर्शन किया जायेगा। 

धरने को संबोधित करते हुए जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल ने कहा की शहर की जनता में त्राहिमाम है और निगम प्रशासन सो रहा है हमारा आंदोलन लगातार जारी रहेगा जब तक निगम प्रशासन और निष्क्रिय महापौर जाग नही जाते पट्टे का वादा पूरा करना होगा , संपत्ति कर माफ किया जाना चाहिए, जो की अतिरिक्त वसूला जा रहा है किस्मत के महापौर जी जनता उत्तर देना जानती है और अब तो समय भी आ रहा है परिणाम के लिए पूरी कांग्रेस पार्टी तैयार रहे । 

धरने को संबोधित करते हुए नगरीय निकाय के प्रदेश संयोजक प्रफुल्ल विश्वकर्मा ने कहा कि शहर का महापौर के कानों में जूं क्यों नही रेंग रहा है यह समझ से परे है। शहर में डेंगु से लगातार मौतें हो रही हैं। भूपेश बघेल अपनी राजनीति साधने में लगे हैं। कांग्रेस पार्टी में उनका वर्चस्व खत्म न हो जाय इसी जद्दोजहद में लगे है। अपने चहेतों को टिकट दिलवाने की जुगत में हैं। कहीं टी एस बाबा के लोगों को टिकट मिल गया तो उनका मुख्यमंत्री का टिकट कट जायेगा । पूरा शहर गड्ढों में तब्दील हो गया। रायपुर चाकुपुर बन गया है। बहन बेटियों की आबरू खतरे में है। तीजा का त्योहार आ गया है। भाजपा यह मांग करती है कि बहन बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित हो। उनको शुद्ध पेयजल मिले, प्रधानमंत्री आवास मिले, जो वादा किये वो पट्टा मिले। शराज़ब बंदी हो।

आज दिए गए एक दिवसीय धरने में मुख्य रूप से प्रफुल्ल विश्वकर्मा गोवर्धन खंडेलवाल,डॉ सलीम राज,मनोज वर्मा, सत्यम दुबा, गोपी साहू, आशु चंद्रवंशी, अकबर अली, अमित मैशरी, बजरंग खंडेलवाल, भूपेंद्र ठाकुर,पार्षद सुनील चन्द्राकर, दीपक जायसवाल, कमलेश्वरी वर्मा, भोला साहू, रजियन्त ध्रुव, विशाल पांडेय, नवीन सिंह, दिनेश शर्मा, पंचू भारती, प्रकाश यदु, हर्षवर्धन शुक्ला, सनत बैस, अशोक ठाकुर,शिव सिंह ठाकुर,  उपस्थित थे ।