IMG-LOGO

राखी सांवत का उम्र में छह साल छोटे आदिल दुर्रानी पर दिल आया

IMG
advertisement

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बिग बॉस से अपने प्यार को लेकर काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं। राखी सावंत इन दिनों आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं और ये बात उन्होंने लोगों को खुलकर बताई है।

राखी सावंत के मुताबिक, रितेश से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गईं और इस दौरान उन्हें आदिल दुर्रानी का साथ मिला। ऐसे में अब राखी सावंत ने बताया है कि वह और आदिल पहली बार कब और कैसे मिले थे।

बिग बॉस 15 में राखी ने अपने पति रितेश को दुनिया से मिलवाया, लेकिन शो खत्म होने के बाद उनका रिश्ता भी खत्म हो गया। वहीं राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ ढेर सारी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर रही हैं। जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि रितेश से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं और आदिल ने उस हालत से राखी निकाल ली थी। 

राखी सावंत ने कहा, आदिल ने मुझे मुलाकात के एक महीने के भीतर ही प्रपोज कर दिया था। मैं उनसे छह साल बड़ी हूं। शुरुआत में मैं इस रिश्ते के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी, लेकिन उन्होंने मुझे समझाया। इस दौरान उन्होंने मुझे मलाइका-अर्जुन और प्रियंका-निक जोनस का उदाहरण दिया। आदिल ने मुझसे कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करता है और फिर मुझे भी उससे प्यार हो गया। 

राखी आगे कहती हैं, आदिल दुर्रानी मैसूर के रहने वाले हैं, वह मुझसे मिलने मुंबई आए थे। वह एक बिजनेसमैन हैं, उन्होंने मुझे मैसूर में एक बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की थी। उसने मुझे वहां बुलाया और मैं चला गया। आदिल के भाई शैल मेरे दोस्त और कई शो में बिजनेस पार्टनर हैं। 

शैल ने ही मुझे आदिल से मिलवाया और उसने मेरा नंबर शैल से लिया। इस तरह हमारे बीच बातचीत शुरू हुई। मैं बहुत कंफ्यूज थी कि मैं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हूं। 

राखी सावंत आगे कहती हैं, मैं जिस तरह के कपड़े पहनती हूं, वह परिवार को पसंद नहीं है। लेकिन, अगर जरूरत पड़ी तो मैं बदलने के लिए तैयार हूं। हालांकि, कोई भी मुझे बदलने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है। इसी बीच राखी कहती हैं, 'कहते हैं कि भगवान जब भी देता है तो झोंपड़ी को फाड़ देता है, इसलिए उसने मेरे लिए झोंपड़ी फाड़ दी। 

Also Read :  सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर अर्सलान गोनी के साथ तस्वीर शेयर की